इमरान हाशमी की नई फिल्म ‘हरामी’ का पहला लुक आया सामने,इस बार कुछ खास अंदाज के साथ आ रहे है।

gif;base64,R0lGODdhAQABAPAAAMPDwwAAACwAAAAAAQABAAACAkQBADs=

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी की नई फिल्म हरमी का पोस्टर आ चुका है। इस फिल्म में अभिनेता का अंदाज जरा हटकर है, इससे पहले कभी भी अभिनेता को ऐसे रूप में नहीं देखा गया है।अपनी अपकमिंग फिल्म की जानकारी खुद अभिनेता ने ट्वीटर अकाउंट के जरिए दी,जिसके बाद ये पोस्टर चर्चा का विषय बन गया।खासकर इमरान हाशमी के लुक को लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित है। अगर बिना जानकारी के आप पोस्टर देखे तो इमरान को शायद पहचान भी ना पाए लंबे बाल, दा ड़ी आंखो पर चश्मा गले में चेन एक तरीके से ये लुक कुछ गुंडे जैसा भी है।इस फिल्म के निर्देशक श्याम मदिराजू है ।

बात अगर फिल्म की,की जाए तो फिल्म एक ऐसे किरदार की कहानी है लोकल ट्रेन में काम करता है फिल्म में काफी ट्विस्ट है,लेकिन सबसे अहम और जबरदस्त ट्विस्ट तब है जब ,एक महिला खुद की जान देने जाती है इस पल से फिल्म की सूरत कुछ ओर है हो जाती है। इमरान हाशमी के अलाबा इस फिल्म में कोन है इस बात का खुलासा अभी नहीं हुआ है।इस फिल्म म इमरान के अंदाज के साथ ये देखना भी दिलचस्प होगा कि उनके अपोजिट कोन हेरोइन है।फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 25 अक्टूबर 2020 को दक्षिण कोरिया में बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा।इस साल इमरान हाशमी की दो ओर फिल्में दर्शकों को देखने मिलेंगी फिल्म,मुंबई सांगा और चहरे जैसी फिल्म में भी नजर आएंगे इन फिल्मी में इमरान हाशमी के साथ अभिनेता अमिताभ बच्चन और जॉन इब्राहिम नजर आएंगे । फिल्म चहरे में इमरान हाशमी के साथ अमिताभ बच्चन और मुंबई सांगा में जॉन इब्राहिम होंगे।

अगर साल 2019 की हो तो इमरान हाशमी ने फिल्म , व्हाई चीट इंडिया ओर बार्ड ऑफ ब्लड,दा बॉडी में काम किया। इमरान हाशमी अपनी किसिंग सीन को लेकर हमेशा चर्चा में रहते है बिना किस के इमरान कि मूवी उनके फैंस को कंप्लीट नहीं लगती । तो इस आने वाली फिल्म में इस किरदार में देख कर उनके फैंस क्या प्रतिक्रिया देंगे देखना काफी दिलचस्प होगा।