ईशान खट्टर और अनन्य पांडे की आने वाली फिल्म ‘खाली पीली’ का टीजर आउट 159k लोगों ने किया डिसलाइक, बहिष्कार की मांग जोर पर

gif;base64,R0lGODdhAQABAPAAAMPDwwAAACwAAAAAAQABAAACAkQBADs=

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म का मुद्दा गरमाया हुआ है। हाल फिलहाल में सड़क 2 के ट्रेलर को सबसे ज्यादा डिसलाइक दिए गए स्टार किड्स को पूरी तरीके से बायकाट करने की मांग की जा रही है। पुरे सोशल मीडिया पर हर कोई स्टार किड्स का बहिष्कार करने में लगा है। सोमवार 24 अगस्त को ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की आने वाली फिल्म ‘khaali Peeli’  का टीजर आउट हुआ। जिसको अब तक 159k लोगों ने डिसलाइक दिए और साथ ही साथ पूरे सोशल मीडिया पर बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं। इस फिल्म में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे, और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर  मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म का विरोध करने का कारण केवल  स्टार किड्स है। यह दोनों कलाकार बॉलीवुड बैकग्राउंड से संबंध रखते हैं।

स्टार किड्स का बहिष्कार करने का सिलसिला सड़क 2 से शुरू हुआ। अब तक की तीसरी सबसे ज्यादा डिसलाइक पाने वाली  वीडियो बनी। सड़क 2 के निर्देशक महेश भट्ट थे जिसमें उन्होंने केवल उन्हीं कलाकार को लिया जो एंटरटेनमेंट की दुनिया से ताल्लुक रखते हैं। खासकर स्टार किड्स जैसे महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त।

‘खाली पीली’को डायरेक्ट करने वाले डायरेक्टर मकबूल खान है। इस फिल्म को अली अब्बास जफर , जी स्टूडियो के साथ मिलकर बनाया गया है। ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की जोड़ी बड़े पर्दे पर पहली बार साथ दिखेगी लेकिन यह सक्सेसफुल रह पाएगी यह कहना मुश्किल है।क्योंकि जिस तरीके से सुशांत की मौत के बाद लोगों ने बॉलीवुड इंडस्ट्री का विरोध करना शुरू किया है यह कह पाना असंभव है कि स्टार किड्स अब वो मुकाम हासिल कर पाएंगे या नहीं। सोशल मीडिया पर लोग स्टार किड्स का बहुत विरोध कर रहे हैं उनका यही मानना है कि यह लोग अपने गॉडफादर अपने फैमिली सपोर्ट की वजह से इस इंडस्ट्री में नाम कमा पाते हैं। लेकिन एक साधारण कला की कद्र इस इंडस्ट्री में नहीं की जाती है।

फिल्म ‘खाली पीली’के बारे में कुछ खास जानकारी :-

इस फिल्म के निर्देशक मकबूल खान है यह फिल्म ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर बनाई गई है। इस फिल्म में मुख्य किरदार में अनन्या पांडे और ईशान खट्टर नजर आएंगे। फिल्म निर्देशक मकबूल खान का कहना है, ‘कि मैं काफी उत्साहित हूं, इन यंग टैलेंट के साथ फिल्म बनाने के लिए “यह फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर”

ईशान खट्टर ने फिल्मों में कदम ‘ वाह लाइफ हो तो ऐसी’से रखा और उनकी फिल्म ‘ धड़क ‘ काफी हिट रही जिसमें उनके साथ श्रीदेवी की बेटी जानवी कपूर ने स्क्रीन शेयर की। इन दोनों जोड़ी को लोगों का खूब प्यार मिला। वही चंकी पांडे की बेटी अनन्य पांडे ने अपने करियर की शुरुआत 2019 में ‘ स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’से की थी जिसमें उनके अपोजिट टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया थी। यह दोनों स्टार किड्स पहली बार एक साथ नजर आएंगे।