एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ का नया अंदाज आया सामने, कुछ यू सिंगिंग करते नजर आए टाइगर श्रॉफ गाने का टीजर हुआ रिलीज

a9a5217f 0313 47d3 9c75 e8fdb2176acf

सुपरस्टार एक्शन हीरो के रूप में नजर आने वाले टाइगर श्रॉफ हमेशा बड़े पर्दे पर स्टंट एक्शन करते नजर आते हैं लेकिन इस बार उनका अंदाज कुछ हटकर है वैसे तो वह अपनी बॉडी और हॉटनेस को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने कुछ अलग

ट्राई किया, क्योंकि आप अब टाइगर श्रॉफ का सिंगिंग टैलेंट भी देख पाएंगे। दरअसल टाइगर श्रॉफ ने अपने आने वाले गाने का आगाज कर दिया है। हाल ही में वह गायक के रूप में अपना डेब्यू कर रहे हैं। टाइगर श्रॉफ इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस को इस बात की खुशखबरी सुनाई, एक्टर ने आज ‘अनबिलिवेबल (Unbelievable)’ का टीजर रिलीज कर दिया है। इस गाने को लेकर टाइगर श्रॉफ काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और उससे ज्यादा एक्साइटेड उनके फैंस है उनकी इस पोस्ट को देखकर सारे फैंस ने अपनी खुशी जाहिर कर दी और सब उनका यह अंदाज देखने के लिए उत्सुक हैं।

टाइगर श्रॉफ एक्शन हीरो, अच्छी डांसर, अच्छी बॉडी, फिटनेस के लिए काफी चर्चा में रहते हैं उनके वर्कआउट वीडियोस उनका डांस लोगों को देखना काफी पसंद है। टाइगर श्रॉफ बहुत ही मेहनती कलाकार है टाइगर ने मार्शल आर्ट में भी महारत हासिल की हुई।बिग बैंग म्यूजिक के साथ सहयोग करते हुए, टाइगर ने इस ट्रैक को पेश किया है। गाने के टीजर रिलीज की जानकारी एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर भी दी है।  कैप्शन में लिखा उम्मीद करता हूं कि आपको मेरा यह गाना पसंद आए, आपको बस इतना कहना चाहता हूं#youareunbelievable । टाइगर श्रॉफ इस ट्रैक को,डी जी मायने और अवितेश द्वारा बेहद खूबसूरती से लिखा है, जिसे बड़ी खूबसूरती से टाइगर ने अपने अंदाज में गाया है जिसका टीजर जो लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस गाने के निर्देशक पुनीत मल्होत्रा है आपको बता दें यह गाना 22 सितंबर को रिलीज होगा।

टाइगर श्रॉफ ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साजिद नाडियाडवाला की फिल्म हीरोपंती से की थी। इसमें उन्होंने एक्शन और रोमांटिक हीरो का किरदार निभाया था। इस फिल्म में टाइगर के ऑपोजिट कीर्ति सनोन 2015 में इस फिल्म को करने के दौरान टाइगर श्रॉफ को बेस्ट मेल डेब्यू के लिए नॉमिनी भी किया गया था। उसके बाद साजिद की दूसरी फिल्म बागी के लिए भी टाइगर श्रॉफ ने काम किया इस फिल्म ने 1 बिलियन की कमाई की थी इसमें टाइगर के ऑपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आई। टाइगर श्रॉफ जैकी श्रॉफ के बेटे हैं।इससे पहले फिल्मों के साथ उन्होंने कई म्यूजिक एल्बम्स में काम किया है लेकिन यह पहला सॉन्ग डेब्यू है जिसमें टाइगर श्रॉफ खुद गाते नजर आएंगी उन्हें देखना काफी दिलचस्प होगा।