कंगना रनौत बनेगी पायलट, दिसंबर में शुरू होगी फिल्म ‘ तेजस ‘ की शूटिंग

gif;base64,R0lGODdhAQABAPAAAMPDwwAAACwAAAAAAQABAAACAkQBADs=

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत सिंह राजपूत केस से काफी चर्चा में रहे 15 साल के करियर में उन्होंने फिल्मों में कई तरीके के किरदार निभाए। तनु वेड्स मनु से लेकर क्वीन तक हर किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि उन्हें अलग-अलग किरदार निभाना पसंद है और हर किरदार उनकी असल जिंदगी से संबंध रखता है। सोशल मीडिया पर कंगना रनौत हमेशा कॉन्ट्रोवर्सी में रहती हैं।सुशांत के सपोर्ट में कंगना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर निशाना साधा वह कभी भी किसी बात को कहने से नहीं डरती। अब कंगना की एक नई फिल्म का आगाज हो रहा है जिसमें वह एक अलग अंदाज में नजर आने वाली है। कंगना रनौत की आने वाली फिल्म देश और देश के रक्षक की झलक दिखाइए, वह इस फिल्म में पायलट का रोल करती नजर आएंगी।

सुशांत सिंह राजपूत के केस के बाद कंगना रनौत ने सोशल मीडिया की ताकत को देखकर सोशल मीडिया पर आने का फैसला किया। इसी दौरान 28 अगस्त को ट्विटर पर कंगना ने अपनी आने वाली फिल्म की एक झलक अपने फैंस के साथ शेयर की, कंगना रनौत इस फिल्म में भारतीय वायुसेना के पायलट के रोल में दिखाई देंगी। कंगना ने यह भी बताया कि इस फिल्म की शूटिंग 2020 दिसंबर से शुरू होगी। सोशल मीडिया पर इस पोस्ट में कंगना पायलट की वर्दी में नजर आ रही हैं साथ ही उनके पीछे इंडियन एयर फोर्स का फाइटर प्लेन ‘ तेजस ‘ दिख रहा है। कंगना ने इस पिक्चर के साथ लिखा #tejas दिसंबर में उड़ेगा, मुझे गर्व है कि मैं देश के जांबाज पायलटों को समर्पित इस कहानी का हिस्सा बनने जा रही हूं, जय हिंद।

कंगना रनौत की आने वाली इस फिल्म के प्रड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला है यह फिल्म RSVP प्रोडक्शन में बनेगी। इस फिल्म के निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा है। कंगना की यह पहली फिल्म है जब वे वर्दी में नजर आयेंगी। फिल्म के पोस्टर देखकर यह कहा जा सकता है कि यह फिल्म पायलट जवानों के ऊपर बन रही है।भारत के इकलौते स्वदेशी एडवांस्ड लाइट कॉम्बैट एयरक्राफ्ट (ALC) तेजस की भी कहानी है, जिसके जरिए इस स्वदेशी एयरक्राफ्ट को प्रचार मिलेगा।