किस्मत का खेल फिल्म ‘ 3 इडियट्स ‘ शरमन जोशी को वॉशरूम में ऑफर हुई,जानिए पूरा किस्सा

gif;base64,R0lGODdhAQABAPAAAMPDwwAAACwAAAAAAQABAAACAkQBADs=

किसी की किस्मत चमकते देर नहीं लगती कब वक्त बदल जाए पता नहीं चलता ऐसा ही कुछ अभिनेता शरमन जोशी के साथ हुआ,शरमन जोशी की लाइफ की सबसे हिट फिल्म 3 इडियट्स जिसने उनकी लाइफ बदल के रख दी। एक लाइट चैट के दौरान शरमन ने बताया कि यह फिल्म उन्हें वॉशरूम में ऑफर हुई थी। दरअसल उनकी मुलाकात राजकुमार हिरानी से एक थिएटर में हुई थी।

शरमन ने बताया, कि उनकी एक मीटिंग थी, लेकिन किसी कारणवश वह मीटिंग में नहीं जा पाए और  फिल्म देखने थिएटर चले गए उसी थिएटर में राजकुमार हीरानी भी आए थे, उस थिएटर में उनकी किसी फिल्म का ट्रेलर बड़े पर्दे पर चल रहा था।उसके बाद में टिकट लेने के लिए गया लेकिन मुझे टिकट नहीं मिला उसके बाद में वहां से जाने लगा फिर अचानक सर ने मुझे आवाज लगाई, मुझे काफी अच्छा महसूस हुआ कि वह मेरा नाम जानते हैं। उसके बाद उन्होंने कहा कि एक फिल्म के सिलसिले में तुमसे बात करना चाहता हूं तुम काफी अच्छे अभिनेता हो।शरमनने बताया उसके चार-पांच महीने बाद हमारी मुलाकात अचानक एक ऑडिटोरियम के वॉशरूम में हुई, उन्होंने कहा तुम्हारे लिए एक फिल्म है क्या अभिनय करना चाहोगेमैं खुद को रोक नहीं पाया और मैंने हां कर दिया फिर मैं उनकी ऑफिस गया वहां मैंने ऑडिशन दिया और आपके सामने 3 इडियट्स को पेश किया गया जिसे लोगों ने बहुत प्यार दिया।

जानकारी के लिए बता दें 3 ईडियट्स में तीन दोस्तों की और जिंदगी में लगने वाली रेस के ऊपर की कहानी है जिसमें शरमन जोशी ने राजू रस्तोगी का किरदार निभाया था, इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान भी नजर आए जिनकी किरदार को भी लोगों ने खूब पसंद किया।शरमन जोशी हाल ही वेब सीरीज बारिश 2 में नजर आए।