क्रॉस बॉर्डर लव स्टोरी में नजर आएंगे जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी, रिलीज हुआ पहला लुक

gif;base64,R0lGODdhAQABAPAAAMPDwwAAACwAAAAAAQABAAACAkQBADs=

इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार है जॉन इब्राहिम अदिति राव हैदरी पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे। यह एक cross-border लव स्टोरी है। जिसमें जॉन और अदिति खास भूमिका में नजर आएंगे उनके अलावा इस फिल्म में अर्जुन कपूर, रकुल प्रीत सिंह मुख्य किरदार में नजर आएंगे। अभी तक इस फिल्म का पहला लुक अदिति राव हैदरी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर किया लेकिन इसका कोई टाइटल डिसाइड नहीं हुआ है। साथी साथ कैप्शन में लिखा ‘ नई शुरुआत के लिए ‘ जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में कई पीढ़ियां दिखाई जाएंगी यह कहानी 1947 मैं कालखंड में सेट है। इस फिल्म में बाकी किरदार के अलावा नीना गुप्ता का किरदार काफी अहम है।

जानकारी के मुताबिक पता चला इस फिल्म में अदिति और जॉन इब्राहिम बुजुर्गों का किरदार निभाने वाले हैं। वह दादा दादी के रोल में नजर आएंगे यह कहानी ज्यादा फ्लैशबैक में देखने को मिलेंगे। इस फिल्म में नीना गुप्ता का किरदार इसलिए अहम है क्योंकि अदिति राव हैदरी उनके कम उम्र वाला किरदार निभाने वाली हैं फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन के बाद शुरू हो चुकी है।अदिति राव हैदरी ने बताया इस तरीके की कहानी पहली बार बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी कोई भी निर्देशक इस प्रकार की कहानियां नहीं बनाता है यह कहानी 1946-47 में अधूरी रह जाती है जिससे पूरा करने के लिए अर्जुन कपूर आते हैं। यह कहानी काफी दिलचस्प होने वाली है। फिल्म में एक तरफ अर्जुन और रकुल की कहानी चलेगी वहीं दूसरी तरफ अदिति और जॉन इब्राहिम की कहानी फ्लैशबैक में चलेगी।यह कहानी उस औरत की है जो 70 साल से अपने प्यार की मंजिल तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

बात की जाए लुक्स की इस फिल्म के सह निर्माता निखिल आडवाणी ने बताया जॉन इब्राहिम एक सिख के किरदार में नजर आएंगे।पहली बार बड़े पर्दे पर वह इस तरीके के लुक में नजर आएंगे वह अक्सर एक्शन फिल्में करते नजर आते हैं। अभी भी लॉकडाउन के दौरान जॉन इब्राहिम अपनी 3 फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।जॉन इस समय मुंबई सागा, अटैक और सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग कर रहे हैं। बात कीजिए मुंबई सांगा की तो वह एक क्राइम ड्रामा पर आधारित है इस फिल्म के निर्देशक संजय गुप्ता है। अटैक एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसके निर्देशक लक्ष्यराज आनंद है।वही सत्यमेव जयते का यह तीसरा पाठ है जिसमें जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आएंगे इस फिल्म के निर्देशक मिलाप जावेरी है।

साथ ही साथ अपनी आने वाली इस फिल्म के सह निर्माता भी हैं जॉन अब्राहम । जब जॉन अब्राहम को यह फिल्म दी गई तो उन्होंने इसकी स्क्रिप्ट पढ़ कर कहा, ‘जब मैंने इस फिल्म की पटकथा सुनी तो मुझे तुरंत पता चल गया था कि यह किरदार बहुत ही अहम रहने वाला है। और जब यह किरदार काशवी ने मुझे ऑफर किया तो मेरे लिए इसके लिए मना करना बहुत मुश्किल था’ जॉन इब्राहिम और अदिति अभी इस फिल्म की शूटिंग इंडोर में करके आए हैं।इस फिल्म के निर्देशक ने बताया कि हम हमारी टीम का खास ध्यान रख रहे हैं महामारी अभी खत्म नहीं हुई है लेकिन बॉलीवुड की गाड़ी अपने पहिए पर आना बहुत जरूरी है और धीरे-धीरे सब संभल रहा है सरकार के निर्देशों का पालन करने के साथ-साथ हम हमारा काम करेंगे।