छोटे पर्दे पर सुनील ग्रोवर लेकर आ रहे हैं एक नया कॉमेडी शो ‘गैंग्स ऑफ फिल्मीस्तान’ देखिए एक झलक

gif;base64,R0lGODdhAQABAPAAAMPDwwAAACwAAAAAAQABAAACAkQBADs=

द कपिल शर्मा शो के बाद छोटे पर्दे पर एक नई कॉमेडी शो का आगाज होने जा रहा है यह शो सुनील ग्रोवर लेकर आ रहे हैं। यह शो कल रात ऑन एयर होगा। लेकिन उससे पहले इसकी झलक सुनील ग्रोवर ने अपने फैंस को दिखाइए, द कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर द्वारा निभाए गए किरदार गुत्थी को और डॉक्टर गुलाटी को लोगों ने बहुत प्यार दिया इन किरदार से बहुत फेमस हुए। खास बात यह है सुनील ग्रोवर काफी लंबे समय के बाद टीवी पर कम बैक कर रहे हैं। सुनील ग्रोवर का शो गैंगसॉ फिल्मीस्तान कल टीवी पर प्रसारित होगा जिसमें वह दर्शकों को 1 घंटे तक हंसी के समा में बांधे रखेंगे।सुनील ग्रोवर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह मक्खियों पर चर्चा करते दिख रहे हैं, उन्होंने कहा शो आया नहीं उससे पहले मक्खियां आ गई।

गैंग्स ऑफ स्थान में सुनील ग्रोवर विलेन के रूप में नजर आने वाले हैं उनके अलावा इसमें कई टीवी कलाकार मौजूद रहेंगे। इस किरदार में उनका लुक भी काफी डिफरेंट है जो लोगों को काफी प्रभावित कर रहा है।उन्होंने जब इंस्टाग्राम पर अपनी फ्रेंड के साथ यह वीडियो शेयर किया उसके 1 घंटे बाद ही लगभग एक लाख लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके शो को लोग कितना प्यार देने वाले हैं। 31 अगस्त से रात 8:00 बजे स्टार भारत पर स्टोर का आगाज हो रहा है, सुनील ग्रोवर के अलावा इसमें परितोष त्रिपाठी, उपासना सिंह, सुगंधा मिश्रा, शिल्पा शिंदे, सिद्धार्थ सागर नजर आने वाले हैं।

इस शो को लेकर उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं, इस वीडियो से पहले कई प्रोमो टीवी पर आ चुके हैं। सोशल मीडिया पर सुनील ग्रोवर की कमबैक का जोरदार स्वागत किया गया। सबसे खास बात यह लगी सुनील ग्रोवर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था इस शो के जरिए जो भी कमाई होगी वह सब कोविड-19 से प्रभावित लोगों के लिए दे दी जाएगी।एक तरफ टीवी पर महामारी से हटके लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने की कोशिश करेंगे दूसरी तरफ से जो भी कमाई होगी वह भी महामारी से पीड़ित प्रभावित लोगों की मदद के लिए दे दी जाएगी।