फिल्म आदिपुरुष में बाहुबली प्रभास के साथ नजर आएंगे नवाब सैफ अली खान, निभाएंगे महाबली रावण का किरदार

gif;base64,R0lGODdhAQABAPAAAMPDwwAAACwAAAAAAQABAAACAkQBADs=

प्रभास को लेकर निर्देशक ओम राऊत ने फिल्म आदिपुरुष का आगाज किया था अब इसमें सैफ अली खान भी साथ नजर आएंगे, यह फिल्म खासकर रावण के ऊपर आधारित है।सैफ अली खान इसमें रावण का किरदार निभाएंगे ओम राऊत द्वारा बनाई गई ‘ तन्हाजी दा अनटोल्ड स्टोरी ‘ में भी सैफ अली खान ने काम किया अब यह उनकी दूसरी फिल्म है. इस फिल्म में सैफ अली खान ने विलेन का किरदार निभाया था जिसमें उनके अजय देवगन थे यह फिल्म काफी हिट रही।इस फिल्म में सैफ अली खान नजर आएंगे इस बात की पुष्टि प्रभास नहीं सोशल मीडिया के जरिए शेयर कि उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें रावण की मुखाकृति नजर आ रही है। साथ ही धनुष लेकर राम जी की छवि भी दिख रही है, और दूसरे फोटो में आदिपुरुष का पोस्टर भी है जो पोस्टर पहले पोस्टर से काफी अलग है। साथ ही केप्शन में लिखा ‘7000 साल पहले दुनिया का सबसे बुद्धिमान दाना रहता था। इस पोस्ट में सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान ने कमेंट करते हुए लिखा, इतिहास के सबसे हैंडसम देवल पेश करते हुए। माई मैन सैफ अली खान।

इस पोस्ट से कुछ हफ्ते पहले ही इंस्टाग्राम के जरिए प्रभास ने इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया था। उस पोस्टर में बढ़ा A लिखा हुआ था और आदि पुरुष लिखा था। साथ ही पोस्टर में राम जी और हनुमान जी की छवि नजर आ रही जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म रावण और श्री राम से जुड़ी हुई है। और अब प्रभास ने रावण की अभिनेता का नाम घोषित कर दिया अंदाजा लगाया जा रहा है कि अगले पोस्ट में सीता का नाम सामने आएगा, लेकिन सीता के रूल का नाम सामने आ रहा है कि इसमें कीर्ति सुरेश इस किरदार में नजर आ सकती हैं।

इस फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज करने की प्लानिंग बनाई जा रही है यह फिल्म तमिल और हिंदी में शूट की जाएगी। जबकि मलयालम, कन्नड़ में डब करके रिलीज की जाएगी। 2021 से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी और हो सकता है। 2022 में रिलीज भी हो जाए। एक साथ इतने दिग्गज कलाकारों को देखना काफी दिलचस्प होने वाला है इस साल सैफ अली खान की लगभग तीन फिल्में आ चुकी हैं।