फिल्म “इंदु की जवानी” का टीजर आउट कियारा आडवाणी डेट पर जाने को एकदम तैयार

gif;base64,R0lGODdhAQABAPAAAMPDwwAAACwAAAAAAQABAAACAkQBADs=

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियार आडवाणी गाजियाबाद की लड़की बन चुकी है जी हान उनकी आने वाली फिल्म बिदों की जवानी में अलग है रूप में नजर आएंगी कबीर सिंह की प्रीति लेकिन इस बार डेटिंग की फुल तैयारी पर है अरे फिल्म में कियारा का किरदार एक ऐसी चुलबुली लड़की का है को अपनी डेटिंग को लेकर काफी उत्साहित है।इस टीजर में कियारा का लुक पंजाबी ओर वेस्टर्न तड़के के साथ है जो डेटिंग ऐप पर अकाउंट बनाने की बात कर रही है और अपनी डेटिंग को लेकर भूत उत्साहित भी है। अपनी फिल्म का टीजर कियारा ने खुद अपने फैंस के साथ शेयर किया और लिखा ,’मैं तो टाइम से आ जाउंगी, डेट के लिए आप लेट मत होना! इंदू से मिलने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा! #IndooKiJawani।’ 

इस फिल्म के आने की बात काफी समय से हो रही थी कई फिल्म के शूट पहले ही देखने को मिले लेकिन करोना काल के आरंभ से बॉलीवुड इंडस्ट्री की गाड़ी अभी तक पटरी पर पूरे तरीके से नहीं आ पाई है लगभग 6 महीने से इस फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है।लेकिन कियारा ने टीजर आउट करने के बाद खबर दे दी की जल्द 16 तारिक को इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो जाएगा।

बात अगर फिल्म की की जाए तो कियारा का अंदाज जरा हटके दिखने वाला है उनका लुक भी काफी दिलचस्प लग रहा है।फिल्म में कियारा के साथ आदित्य शील भी नजर आएंगे ।कियारा आडवाणी इससे पहले कबीर सिंह में नजर आती जिसमें उनका किरदार एक दम शांत स्वभाव वाली लड़की का था जिसमें उनके अपोजिट शाहिद कपूर नजर आए।यह फिल्म काफी हिट रही फिल्म से ज्यादा लोगो ने इसके गाने पसंद किए।लेकिन इंदु की जवानी में किरदार बिल्कुल उल्टा है ,कियारा की यह पहली ऐसी फिल्‍म होगी, जो महिला पर केंद्रित है। कियारा इंदू की जवानी में गाजियाबाद की लड़की इंदु गुप्‍ता के रोल में नजर आएंगी जो कि डेटिंग ऐप स्‍वाइप करती है। फिर उससे मजेदार गड़बड़ी होने लगती है। निरंजन अयंगर और रायन स्‍टीफेन बना रहे हैं। इस फिल्म से बंगाली राइटर-फिल्‍ममेकर आबिर सेनगुप्‍ता अपना बॉलीवुड डेब्‍यू करने जा रहे हैं।