‘ बाहुबली ‘ बाद साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की इस फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड रिलीज के 7 महीने बाद TRP छप्पर फाड़

gif;base64,R0lGODdhAQABAPAAAMPDwwAAACwAAAAAAQABAAACAkQBADs=

साउथ इंडस्ट्री के स्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘अल वैंकुठपुरमलो ‘ ने बनाया नया वर्ल्ड रिकॉर्ड,रिलीज के 7 महीने बाद इस कदर धूम मचाई की पूरी इंडस्ट्री में भूचाल आ गया हो। अल्लू अर्जुन साउथ के सबसे डैशिंग,हैंडसम एक्टर है। साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की इसी साल जनवरी महीने में रिलीज हुई फिल्म अल वैंकुठपुरमलो ने ताबड़तोड़ कमाई करते हुए ब्लॉकबस्टर का तमगा हासिल कर लिया था।इस फिल्म में अल्लू का स्टाइल काफी हटकर है। बाहुबली के बाद सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बनी। अल्लू अर्जुन वैसे भी सबके फेवरेट है उनकी फिल्म्स का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में भी उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। शायद इसीलिए उनकी इस फिल्म ने बाहुबली के बाद वर्ल्ड रिकॉर्ड कायम किया। इस फिल्म ने टीवी टीआरपी में रिकॉर्ड तोड़ दिया।पहले यह फिल्म थियेटर में रिलीज की गई थी उसके बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर और उसके बाद टीवी प्लेटफार्म पर जहां इसने तहलका मचा दिया।

अल्लू अर्जुन की यह फिल्म ‘अल वैंकुठपुरमलो’ स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई थी इस फिल्म की टीआरपी लगभग 29.4 रेटिंग गई। शायद इतनी टीआरपी अभी तक किसी भी तेलुगू फिल्म को नहीं मिली। इससे पता चलता है कि देश भर में अल्लू अर्जुन के कितने फैन हैं। इस फिल्म ने रिलीजिंग के 7 महीने बाद यह रिकॉर्ड कायम किया।

अक्सर कई तेलुगु फिल्म हिंदी रीमिक्स बनती है जानकारी के मुताबिक सुनने में आया है कि अल्लू अर्जुन की इस हाई टीआरपी फिल्म को हिंदी में बनाने की बात चल रही है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म की हिंदी रीमेक जल्द ही देखने को मिलेगी। जब बॉलीवुड में किसी फिल्म को लेकर चर्चा चलती है तो सोशल मीडिया पर इस आग की चिंगारी तेज भड़कती है सोशल मीडिया पर लोग चर्चा कर रहे हैं कि इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के किरदार में ‘ कार्तिक आर्यन ‘ नजर आएंगे। हालांकि इंडस्ट्री से इस बात को लेकर मुहर नहीं लगी है यह महज एक चर्चा है। लेकिन कार्तिक आर्यन को इस रोल में देखने के लिए उनके फैंस काफी बेताब है सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर चर्चा चली तो उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा लोगों ने कार्तिक आर्यन और इस फिल्म के # बनाना शुरु कर दिए।