महामारी के दौर में सलमान बने मसीहा, सलमान ने किया गांव वालों से किया वादा पूरा गांव में बनवा रहे 70 घर

gif;base64,R0lGODdhAQABAPAAAMPDwwAAACwAAAAAAQABAAACAkQBADs=

महामारी के इस समय में सलमान खान गांव वालों के लिए मसीहा बन गए अभी तक तो केवल सोनू सूद का नाम इस लिस्ट में आ रहा था जिन्होंने प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का जिम्मा उठाया लेकिन अब इस लिस्ट में सलमान खान शामिल हो गए हैं सलमान ने गांव वालों के लिए घर बनवाया साथ ही साथ उनकी जरूरत का सामान खाना उन्हें दिया। इससे पहले सलमान खान ने फरवरी में महाराष्ट्र के गांव खिद्रापूर में पीड़ित गांव वालों के लिए घरबनवाने का वादा किया था और अब वह वादा उन्होंने पूरा किया उन्होंने गांव में लगभग 70 घर बनवाए।

जानकारी के मुताबिक यह पीड़ित गांव वाले 2019 में बाढ़ के समय अपना घर गवा बैठे जिनकी मदद सलमान खान ने की, फरवरी में सलमान खान ने एक कंपनी की मदद से गांव वालों के लिए घर बनवाने का वादा किया था। इस खबर पर महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाटिल ने भी इस बात की जानकारी ट्विटर पर ट्वीट करके दी। उन्होंने यह भी बताया कि इस काम के लिए सरकार से 95 हजार रुपए मिल रहे हैं। और इसके अलावा बाकी का खर्च सलमान खान और एलान फाउंडेशन के द्वारा किया जा रहा। अभी तक लगभग 250 स्क्वायर फीट के घर बनवा चुके हैं।

इसके अलावा सलमान खान जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान दिहाड़ी मजदूरों की हर तरीके से मदद की, साथ ही साथ उनके अकाउंट में 25000 रुपए ट्रांसफर करवाएं। साथ ही साथ खाने पीने का राशन का सामान भी पहुंचाया। सलमान खान से पहले सोनू सूद इस काम में लोगों के लिए भगवान बन गए उन्होंने स्कूली बच्चों विदेश में रहने वाले बच्चों मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाया साथ ही साथ बाढ़ पीड़ितों के लिए घर बनवाया अब इस लिस्ट में सलमान खान का नाम भी जुड़ चुका है।