महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती के नए व्हाट्सएप चैट्स वायरल, रिया ने कहा ‘ आपने मुझे फिर बचा लिया’

WhatsApp Image 2020 08 22 at 2.07.14 PM

हाल फिलाल में सोशल मीडिया पर महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट वायरल हो रहे अभी तक यह पता तो नहीं लग पाया कि यह चैट किसने वायरल किए लेकिन यह सारी बातें 9 जून से 14 जून के बीच तक की है। 8 जून को रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़ दिया था और उन्हें ब्लॉक कर दिया था।

शुरुआत 9 जून से रात 10:20 बजे रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट को मैसेज किया, ‘मेरे एंजल में आपके बिना क्या कर सकती थी, आई लव यू सर । आपने एक बार फिर मुझे बचा लिया। इसके बाद महेश भट्ट की ओर से रिया चक्रवर्ती के लिए मैसेज आया, ‘उन्होंने हग वाले इमोजी सेंड किए, उसके बाद रिया ने उनका आभार व्यक्त करते हुए उन्हें हार्ट इमोजी सेंड किए।

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थी उसके बाद जब पूरी दुनिया को पता चल गया कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो चुकी है यह खबर टीवी पर जब आ रही थी । तो 2:35 के लगभग महेश भट्ट ने रिया चक्रवर्ती को मैसेज किया, ‘कॉल मी’उसके बाद रिया चक्रवर्ती ने उनसे बात की या नहीं की इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है लेकिन लगभग 4:00 से 5:00 के बीच महेश भट्ट के दो वॉइस मिस्ड कॉल मिले।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के दिन सुबह में रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट को मैसेज किया,’ गुड मॉर्निंग सर मैं मॉर्निंग कोर्ट के जरिए आपकी एनर्जी के आपकी डेली डोज की डिमांड करती हूं। बस। लव यू । उसके बाद महेश भट्ट ने रिया चक्रवर्ती को एक कोर्ट मैसेज भेजा जिसका मतलब था”भावनाएं हवा से भरे आकाश में बादलों की तरह आती-जाती रहती हैं। होश ही मेरा एंकर है।”

स्पोर्ट के बाद रिया चक्रवर्ती ने हग इमोजी भेज कर अपना आभार व्यक्त किया उसके बाद महेश भट्ट ने उन्हें लव यू माई चाइल्ड का मैसेज सेंड किया उसके बाद रिया चक्रवर्ती ने उन्हें हॉट इमोजी भेजते हुए कहा,’ लव यू सर माय एंजेल’

सुशांत की मौत 14 जून को हुई उससे पहले 10 से 13 जुलाई तक इनके बीच जो भी व्हाट्सएप चैट हुई उसके बारे में कुछ खास जानकारी :- 

10 जून को महेश भट्ट की ओर से रिया चक्रवर्ती को एक मैसेज आया जिसमें उनका मॉर्निंग कोट था। जिस का हिंदी अर्थ है,’जिंदगी को जीना है, कंट्रोल, नहीं करना है और निश्चित हार के सामने खेलना जारी रखकर मानवता को जीता जाता है।

उसके बाद लगातार 11, 12 ,13 जून को रिया चक्रवर्ती को मॉर्निंग कोट भेजें। जिस दिन रिया चक्रवती सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़ कर आई थी । उस दिन 8 जून थी, और उस दिन महेश भट्ट ने रिया चक्रवर्ती को मैसेज किया था कि, ‘ पीछे मुड़कर मत’इस दिन की चैट की कुछ खास बातें।

सबसे पहला मैसेज रिया चक्रवर्ती की ओर से महेश भट्ट को गया जिसमें उन्होंने लिखा,’भारी दिल और राहत की भावना के साथ आयशा आगे बढ़ गई है सर हमारा आखरी कॉल जगाने वाला कौल था। आप मेरे एंजेल हो थे हमेशा रहोगे।इस मैसेज के बाद महेश भट्ट ने रिया चक्रवर्ती को मैसेज किया,’पीछे मुड़कर मत देखना इसे संभव बनाओ जो कि जरूरी है। आपकी पिता को मेरा प्यार उन्हें बहुत खुशी होगी।

उसके बाद रिया चक्रवर्ती नहीं किसी चीज के लिए उन्हें धन्यवाद कहा और कहां आपसे बात करके जो फीलिंग है वह किसी और के लिए नहीं है आप मेरे एंजेल हो।उसके बाद महेश भट्ट ने रिया चक्रवर्ती को मैसेज किया , ‘धन्यवाद इतना मजबूत होने के लिए’

रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट को मैसेज करते हुए कहा,’किस्मत का बहुत शुक्रिया जो उसने मुझे आप से मिलवाया। आप सही हैं हमारे रास्ते इस दिन के लिए ही मिले थे ।उसके बाद महेश भट्ट ने हंसते हुए इमोजी भेजें और कहा ‘अगर मैं इस दिन के लिए काम ना सका तो मे किस काम का’।

लेकिन एक बात गौर करने वाली थी महेश भट्ट ने 23 मैसेज में रिया चक्रवर्ती को केवल यही कहा कि पीछे मुड़कर मत देखना। रिपोर्ट के मुताबिक वह नहीं चाहते थे रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी में वापस आए। वैसे शांत और रिया को एक दूसरे से दूर रखना चाहते थे।