मिर्ज़ापूर 2 से पहले अली फजल ने हॉलीवुड में बिखेरा अपना जादू, Death On The Nile का ट्रेलर आउट

gif;base64,R0lGODdhAQABAPAAAMPDwwAAACwAAAAAAQABAAACAkQBADs=

मिर्जापुर 1 से अली फजल काफी चर्चा में रहे, इसमें अली फजल ने ‘ गुड्डू भैया ‘ का किरदार निभाया जिसे लोगो ने खूब पसंद किया। यह एक भारतीय ओरिजिनल वेब सीरीज थी। उसके बाद अली फजल के फैंस को मिर्जापुर 2 का बेसब्री से इंतजार था, फिलहाल उसकी तो कोई खबर नहीं आई लेकिन उससे पहले अली फजल की हॉलीवुड फिल्म ‘Death On The Nile ‘ का ट्रेलर आउट हो गया । यह फिल्म अक्टूबर में रिलीज हो रही है। अली ने इसकी जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने फैंस के साथ शेयर की, साथ ही साथ कैप्शन में लिखा कत्ल तो शुरुआत थी, इन मजेदार लोगों के साथ काम करने में मुझे बहुत मजा आया इस फिल्म की जर्नी काफी दिलचस्प रही फिल्म 23 अक्टूबर को रिलीज होगी। अली ने इस फिल्म में वंडर वूमेन फेम एक्ट्रेस गैल गैडट, नेटफ्लिक्स की सीरीज सेक्स एजुकेशन से मशहूर हुई एक्ट्रेस ‘ एमा मैकी, ब्लैक पैंथर फेम ‘लिटीशिया राइट ‘ जैसे कलाकारों के साथ मुख्य किरदार करते नजर आएंगे।

Death On The Nile फिल्म के बारे में कुछ खास बातें :-

यह फिल्म विख्यात उपन्यास लेखक ‘ अवस्था क्रिस्टी ‘ की लिखी एक किताब पर आधारित है। इस किताब की कहानी के अनुसार ‘ नील नदी में एक जहाज पर हुए कत्ल पर आधारित है ‘। इस कहानी का स्क्रीनप्ले माइकल ग्रीन ने लिखा है। और इस फिल्म के निर्देशक ‘ ‘ कैनेथ ब्रेनघ ‘ है। इस फिल्म में निर्देशक ने खास भूमिका निभाई है, वह इसमें मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

अली फजल 2019 में आखिरी बार नेटफ्लिक्स की हाउस अरेस्ट में नजर आए थे। अली फजल को इस हॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए काफी बधाइयां मिल रही हैं।

अली फजल इससे पहले हॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं, उस फिल्म का नाम फ्रेंचाइजी फ्यूरियस 7 था, बेशक इसमें उनका किरदार छोटा था लेकिन बहुत अहम था। इसके बाद उन्हें एक दूसरी ब्रिटिश बायोग्राफी फिल्म ऑफर हुई जिसमें उन्होंने दिग्गज कलाकार ‘ जुड़ी डेंच ‘ के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। 2020 की अब यह उनकी तीसरी फिल्म है जिसमें वह मुख्य किरदार के साथ नजर आएंगे।

अली फजल कि जल्द ही मिर्जापुर 2 अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। मिर्जापुर 1 अमेज़न प्राइम पर सबसे ज्यादा पसंदीदा शो में से एक रहा,इसी वजह से इसका दूसरा सीजन आने की तैयारी चल रही है । लॉक डाउन की वजह से इसमें थोड़ी देरी हो सकती है, इस पर अली फजल का यह कहना है , ‘कि मुझे दर्शकों पर पूरा भरोसा है मेरे दर्शक थोड़े दरिया दिल होंगे और सब्र करेंगे ‘।