यूट्यूब पर कियारा आडवाणी का छाया जलवा,फिल्म इंदु की जवानी पहला गाना रिलीज

4aa25345 4ffd 472e b193 e7e8b4746b28

बॉलीवुड की नई स्टार कियारा आडवाणी इन दिनों यूट्यूब पर छाई हुई है। कियारा आडवाणी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘इंदु की जवानी’ का पहला गाना रिलीज हो गया है. रिलीज होते ही यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. गाने का नाम ‘हसीना पागल दीवानी’ है. कियारा आडवाणी की फिल्म का यह गाना मशहूर सॉन्ग ‘सावन में लग गई आग’ का रिमेक हैं. इस गाने में सिंगर मीका सिंह ने आवाज दी है। कुछ समय पहले जब इसका टीजर आडवाणी ने अपनी सोशल अकाउंट से अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर किया तो उसे लोगों ने काफी प्यार दिया। इस फिल्म में कियारा आडवाणी का किरदार जरा हटकर है वह गाजियाबाद की छोरी बनी है अपनी डेटिंग खुद डिसाइड करती है, उसे लाइफ में एडवेंचर पसंद है थोड़ी नटखट थोड़ी शरारती भी है। कियारा के इस नए अंदाज को देखना काफी दिलचस्प होगा।

वहीं इस फिल्म का गाना हसीना पागल दीवानी की अब तक 11,862,221 बार लोग देख चुके।कॉमेडी फिल्म ‘इंदु की जवानी’ से बंगाली लेखक-फिल्मकार अबीर सेनगुप्ता हिंदी फिल्म जगत में बतौर निर्देशक आगाज कर रहे हैं। इस फिल्म में अगर बाकी कलाकारों की बात की जाए तो कियारा के साथ आदित्य शील मल्लिका दुआ नजर आएंगे।

कियारा आडवाणी एक मझी हुई एक्ट्रेस है। फिल्म कबीर सिंह में प्रीति के किरदार में देख लोगों ने खूब पसंद किया, इतना प्यार मिला कि उनकी किस्मत बदल गई। इसके बाद से उन्हें अच्छी अच्छी फिल्में ऑफर होने लगी इस फिल्म में कियारा के साथ शहीद कपूर नजर आए। इसके बाद गुड़ न्यूज़ जैसी फिल्में ओर अब ये इस फिल्म में कियारा का किरदार तोडा अलग है।