रियलिटी शो Bigboss सीज़न 14 के एक कंटेस्टेंट ने फिल्म के चलते कहा अलविदा, बोनी कपूर की आने वाली फिल्म की तैयारी में व्यस्त

06f58d0d 7826 44bc 96ff f49a723bab57

रियलिटी शो बिगबॉस 14 की तैयारी जोरों शोरों से चल रही है। कुछ दिनों पहले इसके कंटेस्टेंट को लेकर चर्चा का विषय बना दरसअल मशहूर यूट्यूब र कैरी मिनाती का नाम इसमें आया। एक रिपोर्ट के जरिए ये कहा गया था कि कैरी मिनाती के साथ 3 यूट्यूब क्रिएटर इसमें नजर आयेंगे लेकिन कैरी मिनाती ने इस बात का ऐलान कर दिया की बह इसका हिस्सा नहीं है। कलर्स का मोस्ट पॉपुलर शो bigboss 14 अक्टूबर को प्रसारित होगा इसमें कई टीवी सितारे नजर आएंगे । कई सितारों के नाम सामने आये है। मशहूर टीवी अभिनेता अली गोनी भी इस शो में नजर आने वाले थे।लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि बह इस शो को टाटा बाए बाए बोल चुके है।जब इसके पिछे की वजह जानने का प्रयास किया तो सामने आया कि बोनी कपूर की अाने वाली फिल्म ‘ ज़िद ‘ को लेकर अलविदा कहा। अली अब छोटे पर्दे के बाद डिजिटल दुनिया में कदम रखने वाले हैं। अली के हाथ बॉनी कपूर की सीरीज़ ‘ज़िद’ लगी है। इसी के साथ वो डिजिटल दुनिया में कदम रखेंगे।

जानकारी के मुताबिक अली अगले महीने से अपनी आने वाली इस सीरीज ज़िद की शूटिंग भी शुरू करने जा रहे है।अली इस नए प्रोजेक्ट को लेकर बहुत उत्साहित है।बता दें कि इस सीरीज़ में अली गोनी के साथ अमित साध और अमृता पुरी भी नज़र आएंगी। सीरीज़ के डायरेक्टर होंगे विशाल मंगलोरकर और बोनी कपूर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।अली के अलावा इस शो में  ओर भी कई सितारे नजर आएंगे जैसे नैना सिंह, निशांत सिंग मलकानी, जैसमिन भसीन, नेहा शर्मा और पवित्रा पुनिया नजर आना लगभग पक्का है ।