सलमान की आने वाली फिल्म पर कैसा होगा पब्लिक का रिएक्शन ?

gif;base64,R0lGODdhAQABAPAAAMPDwwAAACwAAAAAAQABAAACAkQBADs=

2020 करोना काल के चलते बॉलीवुड अभी भी लॉकडन में है। लेकिन डिजिटल मीडिया,ओर प्लेटफॉर्म के सहारे फ़िल्म ओटीटी पर रीलिज की जा रही है।जिसपर फैंस के रिएक्शन भी देखने को मिल रहा है। इसी बीच जल्द ही सलमान खान की मूवी रिलीज होने वाली है। इस पर हाल फिलहाल नसीरुद्दीन से इंटरव्यू में एक सवाल पूछा गया , ‘ क्या इस बार सलमान खान की फिल्म को वो प्यार मिल पाएगा जो थिएटर मे मिलता था। तब नसीरुद्दीन बोले, जिस हिसाब से निपोटिज्म पर इतनी बड़ी बहस छिड़ी है यह कह पाना मुश्किल है।जिस हिसाब से जनता का स्टार किड्स के खिलाफ प्रदर्शन चल रहा है। मुझे शक है, किनिस बार ऐसा हो पाए। साथ ही साथ बोले सलमान को ओटीटी पर देखना दिलचस्प होगा पर फैंस के बारे में मैं कुछ नहीं कह सकता। इस बार हर बॉलीवुड स्टार किड्स के मन में यही सवाल चल रहा होगा कि क्या मैं आगे इंडस्ट्री में चल पाऊंगा। जो जनता कलाकार के लिए भगवान समान थी आज इंडस्ट्री की एक गलती के कारण हर स्टार्किड को इस परीक्षा से गुजर के जाना पड़ रहा है।

जिस हिसाब से सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म के खिलाफ फैंस ने जो जंग का ऐलान किया है उसे देखकर यह कह पाना मुश्किल है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके फैंस स्टार किड्स को सोशल मीडिया पर कॉल करने लगे उनके खिलाफ बायकॉट जैसी मुहिम चलाने लगे। सभी फैंस ने एकजुट होकर हाल फिलहाल में रिलीज हुए सड़क 2 के ट्रेलर का जो हश्र किया है वह सबके सामने हैं। सड़क 2 अब तक की तीसरी सबसे ज्यादा डिसलाइक पानी वाली वीडियो बनी। लगभग 11 मिलीयन डिसलाइक सड़क 2 को मिले। इसे देखकर सबको इस बात का इंतजार है कि क्या सलमान खान ओटीटी पर फैंस के दिल में वही जगह बना पाएंगे, जो वह थिएटर में बनाते हैं। क्योंकि सलमान खान भी फिल्मी बैकग्राउंड से संबंध रखते हैं। आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर सलमान खान ने ट्वीट कर फैंस से अपील की थी ‘की वह सुशांत की फैंस के साथ खड़े रहे और किसी भी गलत भाषा का उपयोग ना करें’ इस समय उनके परिवार को सहारे की जरूरत है। लेकिन सुशांत केस में सलमान खान को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था। सुशांत किस के सपोर्ट में मृतक जिया खान की मां राबिया खान ने सलमान खान के ऊपर आरोप लगाया था कि उन्होंने दोषी सूरज पंचोली का बचाव किया। शशांक इसमें सलमान खान के साथ 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। लेकिन उनकी तरफ से इस सिलसिले में कोई जवाब नहीं आया।

नसीरुद्दीन से इंटरव्यू में एक और सवाल पूछा गया कि क्या इस बहस का कुछ बदलाव बॉलीवुड इंडस्ट्री में देखने को मिलेगा ? इस पर उन्होंने कहा,’हम केवल उम्मीद कर सकते हैं बाकी यह नेपोटिज्म का विवाद काफी हद तक बढ़ गया है। यहां तक की एक इंडस्ट्री में होने के बावजूद यहां के लोग एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। यह इशरा उन्होंने कंगना रनौत की ओर किया।