सुशांत केस: पिता के के सिंह का आरोप रेहा ने दिया जहर, यूरोप ट्रिप को लेकर रिया ने तोड़ी चुप्पी इंटरव्यू के दौरान खुले कई राज

gif;base64,R0lGODdhAQABAPAAAMPDwwAAACwAAAAAAQABAAACAkQBADs=

सुशांत सिंह राजपूत केस की गुत्थी दिन पर दिन उलझती जा रही है। पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया कि रिया सुशांत को जहर दे रही थी ।रिया ही दोषी है , रिया ने है सुशांत को मारा है। साथ ही साथ उनकी गिरफ्तारी की मांग की है। ईडी के लेटर के मुताबिक सामने आया था , कि रिया चक्रवर्ती ड्रग्स लेती थी और साथ ही साथ सुशांत सिंह राजपूत को हाई डोज ड्रग्स देती थी। इन सब बातों को जानने के बाद रिया चक्रवर्ती पर सिंह ने यह आरोप लगाया। वहीं दूसरी तरफ सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने एक बड़ा खुलासा किया उन्होंने बताया 8 जून को जब रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़ कर गई थी तो वह कुल 8 हार्ड ड्राइव डिलीट करके गई थी। सुशांत के केस की जांच सीबीआई कर रही है। सिद्धार्थ सुशांत के फ्लैट में हैं जो उस वक्त मौजूद थे जब 14 जून को सुशांत की मृत्यु हुई। सिद्धार्थ ने ये भी बताया 8 जून को रिया और सुशांत का झगड़ा हुआ जिसके बाद रिया चक्रवर्ती घर छोड़कर चली गई।

रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में एक न्यूज़ चैनल को इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने यूरोप ट्रिप से जुड़ी कई बात बताएं लेकिन इस इंटरव्यू के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया पर आरोप लगाया कि वह यह सब पब्लिसिटी स्टंट के तौर पर कर रही है। मैं सुशांत को पागल साबित करना चाहते हैं ,रिया ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि सुशांत को फ्लाइट में बैठने से डर लगता है जिसके लिए वह अपनी निजी डॉक्टर की सलाह से किसी भी तरीके की दवा लिया करते थे। रियान उस दवाई का नाम ही बताया मोडाफिनिल।रिया ने यह भी बताया जिस फ्लैट में हम लोग ठहरे थे उस फ्लैट में सुशांत को कई तरीके की चीजें दिखाई देती थी। इस पर रिया ने आपत्ति जताई तो उन्होंने ऑलराइट कहकर इस बात को टाल दिया। रिया ने बताया कि पेरिस में उनका एक सूट था जिसके दौरान वह पेरेस जा रही थी, यह सूट क्लॉथ कंपनी शीन के साथ था ,उन्होंने बताया कि सीन कंपनी ने उन्हें फ्लाइट की टिकट के साथ-साथ होटल भी बुक किया था लेकिन जब यह बात सुशांत को पता चली तो उन्होंने कहां कि हम एक साथ चलते हैं। उसके बाद सारा खर्चा ट्रिप का सुशांत ने उठाया। इन सब बातों को कहने के बाद रिया ने खुलकर कहा कि इन सब बातों का सबूत उनके पास मौजूद है। उन्होंने बताया कि सुशांत ने मुझसे यह बात शेयर की थी 2013 में उनकी साथ डिप्रेसिव एपिसोड हुआ था जिसके बाद से सुशांत को एंजायटी अटैक्स आते थे। पर वह डॉक्टर की सलाह से दवाओं से धीरे धीरे ठीक हो रहा है।रिया ने कहा ट्रिप के दौरान जब मुझे सुशांत की हालत बिगड़ती दिखी तो हमने ट्रिप कैंसिल कर के वापस आने का प्लान बनाया।

इंटरव्यू के दौरान रिया चक्रवर्ती से यह पूछा गया कि आप दोनों के साथ आपके भाई शोविक चक्रवर्ती क्या कर रहे थे ?

इस पर रिया चक्रवर्ती ने कहा कि सुशांत और उनके भाई के बीच काफी अच्छा बॉन्डिंग था। कभी-कभी अक्सर मजाक में रहा अपने भाई को अपनी सौतन बोलती थी। उन्होंने यह भी बताया कि सुशांत ने काफी रिक्वेस्ट कि मेरे भाई को ट्रिप पर आने के लिए इस बात का सबूत मेरे पास मौजूद है।बल्कि वह नहीं आना चाहता था क्योंकि उसका CAT का एग्जाम था। जब सुशांत ने काफी इंसिस्ट किया तो वह आने को राजी हो गया।

रिया चक्रवर्ती ने जो बात इंटरव्यू के दौरान बोली थी कि सुशांत को फ्लाइट से डर लगता है उन्हें क्लस्ट्रोफोबिया है। इस पर सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमें सुशांत सिंह राजपूत प्लेन उड़ाते नजर आ रहे हैं साथ ही कैप्शन में अंकिता ने लिखा क्या यही है क्लस्ट्रोफोबिया ? तुम हमेशा से उड़ना चाहते थे और तुमने यह किया भी। अंकिता लोखंडे की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है इस पर उनके फैंस काफी सपोर्ट में बोल रहे हैं लेकिन यह वीडियो रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आवाज उठा रहा है चक्रवर्ती ने इंटरव्यू के दौरान जो बात कही क्या वह सच है ? 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद उनके पिता के किस सिंह ने चक्रवर्ती के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवाई उसके बाद इस केस को सीबीआई को सौंपने की मांग की गई। सुप्रीम कोर्ट से ऑर्डर आने के बाद इस केस की सीबीआई जांच चल रही है।