सैफ अली खान और अर्जुन कपूर करेंगे भूतो का सफाया,फिल्म भूत पुलिस में नजर आयेंगे एक साथ

gif;base64,R0lGODdhAQABAPAAAMPDwwAAACwAAAAAAQABAAACAkQBADs=

निर्देशक पवन कृपलानी की आने वाली फिल्म भूत पुलिस में अर्जुन कपूर और सैफ अली खान नजर आएंगे पहली बार दोनों बड़े पर्दे पर स्क्रीन शेयर करेंगे। नेपोटिज्म की बहस के बीच बॉलीवुड में भूत पुलिस की स्टार कास्ट का ऐलान किया गया। इस फिल्म में अर्जुन कपूर और सैफ अली खान घोस्ट हंटर्स के केदार मैं नजर आएंगे दोनों को बड़े पर्दे पर देखना काफी दिलचस्प होगा। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग साल के अंत तक शुरू हो जाएगी। बॉलीवुड में अक्सर हॉरर कॉमेडी फिल्में आती रहती हैं लेकिन एक साथ एक ही फिल्म में दोनों अभिनेताओं को देखना काफी दिलचस्प रहेगा। यह हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी यह फिल्म नई नहीं है,इससे पहले भी सैफ ने हॉरर कॉमेडी फिल्म में काम किया है, लेकिन अर्जुन कपूर के लिए यह पहला मौका है। 2018 में बॉलीवुड की ओर से आई हॉरर फिल्म स्त्री ने निर्देशकों का ध्यान भूतों पर बनी फिल्मों की ओर किया उसके बाद से बॉलीवुड में हॉरर बेस्ड फिल्में कम बनी।

इस फिल्म के निर्देशक रमेश तौरानी और आकांक्षा पुरी हैं। सैफ अली खान ने इससे पहले जौम्बी हॉरर फिल्म Go Goa Gone मैं काम किया वही अर्जुन कपूर की यह पहली हॉरर फिल्म है। बॉलीवुड में हॉरर फिल्म का ट्रेन चल रहा है हाल फिलहाल में अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम जो एक हॉरर फिल्म है वह भी डिजिटल मीडिया पर जल्द ही आने वाली है। अक्षय की मूवी डिजनी हॉटस्टार पर जल देखने को मिलेगी।

निर्देशक पवन कृपलानी ने कई हॉरर फिल्में बनाई हैं जिसमें ragini.mms,fobia आदि शामिल है अब वह सैफ अली खान और अर्जुन कपूर को लेकर भूत पुलिस बनाने की तैयारी कर रहे हैं। सैफ अली खान के लिए 2020 काफी दिलचस्प रहा उनकी लगभग तीन फिल्में आ चुके हैं और चौथी की तैयारी चल रही है। उनकी फिल्म तान्हा द अनसंग वॉरियर काफी हिट रही जिसमें अजय देवगन, काजोल भी थे। इसके बाद वह जवानी जानेमन में भी नजर आए। और इस साल की रिकॉर्ड तोड़ डिजिटल प्लेटफॉर्म फिल्म ‘ दिल बेचारा ‘ का भी हिस्सा रहे दिल बेचारा सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म थी सुजान सिंह राजपूत को लेकर बॉलीवुड में काफी बहस छिड़ी हुई है जानकारी के लिए बता दें 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा कह दिया था जिसकी वजह से नेपोटिज्म पर बहस बाजी चलना शुरू हो गई। नेपोटिज्म के चलते कई स्टार्किड्स को विरोध का सामना करना पड़ रहा है।